R C Plasto Tanks & Pipes Pvt. Ltd.

Close
This is an empty menu. Please make sure your menu has items.
10000-ltr-tank-response-may-2019

प्लास्टो की 10,000 लिटर स्टोरेज की मेगा टंकी को अच्छा प्रतिसाद

प्लास्टो की 10,000 लिटर स्टोरेज की मेगा टंकी को अच्छा प्रतिसाद

10000-ltr-tank-response-may-2019

18 मई 2019, नागपुर : देश की अग्रणी टैंक और पाईप निर्माता कंपनी आर.सी. प्लास्टो ने कुछ समय पूर्व मेगा स्टोरेज टैंक के रूप में 10,000 लिटर की टंकी को बाजार में प्रस्तुत किया था। बड़े ही कम समय में, इस पानी की पर्याप्त मात्रा को स्टोर करने वाले इस टैंक को बाजार में बहुत अच्छी सरहाना मिल रही है। रोटो मोल्ड तकनिक से बनी यह 10,000 लिटर की टंकी की मांग सारे देश में बडी तेजी से फैल रही है।

रोटो-मोल्ड प्लास्टिक वॉटर स्टोरेज टैंक लाइनर लो डेंसिटी पॉलीथीन से बने होते हैं। ये टैंक पानी को साफ रखता हैं, गंध मुक्त करता हैं और इसमे अधिक मात्रा में पानी को संग्रहीत किया जा सकता है। यह टैंक घरेलू इस्तेमाल, औद्योगिक इकाइयों, व्यापार प्रतिष्ठानों और साइटों, छात्रावासो, अस्पतालों, स्कूलों, सिनेमाघरो और निर्माण स्थलों में पानी के स्टोर करने का सबसे अच्छा विकल्प है।

यह टैंक आय एस आय प्रमाणित है तथा यह फूड ग्रेड स्वीकृत है और इसलिए पीने के पानी के लिए सुरक्षित है। भारत में वातावरण की स्थिति में होनेवाले विभिन्न बदलावों को ध्यान में रखते हुए, यह टैंक बनाया गया है। इस टैंक का उपयोग विभिन्न पाइप और फिटिंग के साथ किया जा सकता है। यह उत्पाद गर्म/ठंडे पानी के ट्यूब, वॉटर ट्रीटमेंट और रासायनिक संयंत्रों के साथ-साथ औद्योगिक पाइपिंग सिस्टम मे उपयोग के लिए सबसे अच्छा है। यह टैंक विभिन्न प्रकार की डबल, ट्रिपल और चार परतों में उपलब्ध हैं।

आर्‌.सी. प्लास्टो में प्रत्येक उत्पाद ग्राहकों की आवश्यकताओं को ध्यान में रखते हुए डिजाइन किया गया है। प्रत्येक उत्पाद को विभिन्न परीक्षण और प्रसंस्करण के माध्यम से जाना पडता है ताकि ग्राहक सर्वोत्तम परिणाम प्राप्त कर सकें। जल्द ही यह उत्पाद देश भर के सभी अधिकृत डीलरों के पास उपलब्ध होगा। अधिक जानकारी के लिए, नागपुर और महाराष्ट्र में हमारे वितरकों और डिलरों से संपर्क करें। इच्छुक ग्राहक कंपनी की वेबसाईट plasto.in पर जा सकते है। या वाडी टोल पोस्ट के पास डी-2 ए, हिंगना एमआईडीसी के कार्यालय मे भेट दे सकते हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *